आपके पुराने पोस्ट, प्रचारित: एक पुरानी पोस्ट वर्डप्रेस प्लगइन समीक्षा

पुरानी पोस्ट को रिवाइज करें, पूर्व में ट्वीट ओल्ड पोस्ट के रूप में जाना जाता है, किसी अन्य के विपरीत एक प्लगइन है। यह दो दिलचस्प समस्याओं को हल करता है जो वर्डप्रेस पर काम करने वाले प्रत्येक व्यक्ति के बारे में कुछ बिंदु पर आता है.


सबसे पहले, आप जल्दी से पता लगाते हैं कि आपके पुराने पोस्ट – जो अंततः आपके होमपेज को छोड़ देते हैं और आपके अभिलेखागार में समाप्त हो जाते हैं – कभी भी दिन के प्रकाश को फिर से नहीं देखते हैं। निश्चित रूप से, आपको कुछ कार्बनिक खोज ट्रैफ़िक मिल सकते हैं, लेकिन यह हमेशा विश्वसनीय नहीं होता है, भले ही उन कुछ पुराने पोस्ट आपके द्वारा लिखे गए सबसे अच्छे हो सकते हैं।.

दूसरी समस्या सोशल मीडिया को लेकर है। जब मैंने ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट करना शुरू किया तो मुझे एक प्राथमिक चिंता का एहसास हुआ: एक वैध सोशल मीडिया शेड्यूल को प्रबंधित करने में हमेशा के लिए लग जाता है। यहां तक ​​कि अगर आपको यह मजेदार डिजाइनिंग छवियां और अपने सामाजिक पृष्ठों पर शांत लिंक या युक्तियां साझा करने में मिलती है, तो यह आपकी उत्पादकता को डायसन वैक्यूम की तरह बेकार कर देता है.

और यह एक बहुत बड़ी समस्या है, क्योंकि हर कोई अब सोशल मीडिया पर है, और यदि आप अपने ग्राहकों को आकर्षक लगने वाली प्रासंगिक सामग्री को लगातार साझा नहीं करते हैं, तो आप कुछ विशाल विकास क्षमता से गायब हैं।.

संक्षेप में, पुनर्जीवित पुरानी पोस्ट आपके पुराने पोस्ट और कई सामाजिक प्रणालियों को एक सुंदर प्रकार के सामंजस्य के साथ लाती है. यह आपके पुराने पोस्ट और ट्वीट में पहुंच जाता है या उन्हें फेसबुक, ट्विटर या लिंक्डइन पर यादृच्छिक रूप से साझा करता है, जिससे यह बनता है कि आपको अपना कोई कीमती समय बर्बाद नहीं करना है। प्लगइन केवल आपके पोस्ट लेते हैं और उन्हें ट्वीट करते हैं, लेकिन वे अन्य सामाजिक साइटों के साथ एकीकृत होते हैं, नाम परिवर्तन की आवश्यकता होती है.

पुनर्जीवित पुरानी पोस्ट सेटअप प्रक्रिया

सब कुछ शुरू करने के लिए, यह सरल है। बस अपनी वर्डप्रेस वेबसाइट के बैकएंड पर जाएं, अपने डैशबोर्ड के बाईं ओर प्लगइन्स टैब पर जाएं और रिवाइव ओल्ड पोस्ट प्लगइन की खोज करें। इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें और इसे आगे बढ़ने के लिए सक्रिय करें.

पुरानी पोस्ट को पुनर्जीवित करें - सोशल मीडिया पर ऑटो पोस्ट

Revive Old Post Settings टैब आपके डैशबोर्ड के बाएँ हाथ की तरफ एक बार फिर से दिखाई देता है, और इसे Revive Old Post – सरल पर्याप्त कहा जाता है। अपने स्वचालित साझाकरण सिस्टम की स्थापना शुरू करने के लिए मुख्य टैब पर क्लिक करें। अकाउंट्स टैब में आप तीन अलग-अलग सोशल अकाउंट कनेक्ट कर सकते हैं। बस कनेक्ट करने के लिए अपनी खुद की क्रेडेंशियल्स में टाइप करने के लिए ट्विटर, फेसबुक, या लिंक्डइन बटन पर क्लिक करें.

यह जितना आसान हो सकता है, इसके बारे में है। वे डैशबोर्ड के मुख्य क्षेत्र में कुछ विज्ञापन और संबद्ध लिंक शामिल करते हैं, लेकिन वे किनारे पर हैं, इसलिए यह वास्तव में परेशान नहीं है। आपको तीनों खाते भी नहीं चुनने होंगे। यदि आपके पास केवल एक ट्विटर खाता है तो बटन पर क्लिक करें और कुछ सेकंड के भीतर हस्ताक्षर करें.

हिसाब किताब

आप देखेंगे कि सभी सेटिंग्स जिन्हें आप बदल सकते हैं, वे पृष्ठ के शीर्ष पर छोटे टैब में व्यवस्थित हैं। प्लग इन में वास्तव में कई विशेषताएं नहीं होती हैं, इसलिए आपके कंपोज़र को बनाए रखना और चीज़ को जल्दी से सेट करना काफी आसान है। यह ध्यान देने योग्य है कि प्लगइन में कोई अनावश्यक विशेषताएं नहीं हैं, इसलिए आपको कोई अव्यवस्था नहीं मिलेगी.

जब तुम जाओ सामान्य सेटिंग्स पृष्ठ आप विभिन्न विकल्पों को बदल सकते हैं जैसे कि आप प्रत्येक स्वचालित शेयर के बीच कितने घंटे इंतजार करना चाहते हैं। यह बदलने के लिए प्राथमिक सेटिंग है क्योंकि आप एक दिन में एक बार बाहर जाने के लिए एक पोस्ट चाहते हो सकते हैं, दिन में कई बार या सप्ताह में सिर्फ एक बार।.

इस चरण में संपादन के लिए कई अन्य सुविधाएँ उपलब्ध हैं, इसलिए उन चीज़ों को संशोधित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, जैसे आप अपने पोस्ट अभिलेखागार में कितने पुराने तक पहुँचना चाहते हैं और प्रत्येक दौर के साथ साझा करने के लिए पोस्ट की संख्या.

मुझे मजा आता है न्यूनतम आयु सेटिंग, क्योंकि यदि आप पहले से ही अपने सबसे हाल के पोस्ट को स्वचालित रूप से या मैन्युअल रूप से साझा करते हैं, तो आप नहीं चाहते कि यह प्रणाली उन्हें फिर से भेज दे। आप यह भी ट्रैक कर सकते हैं कि Google Analytics के माध्यम से प्लगइन ने आपको कितना ट्रैफ़िक प्राप्त किया और कुछ विशिष्ट प्रकार के पोस्ट हटा दिए, जिन्हें आप साझा नहीं करना चाहते.

उदाहरण के लिए, मैं व्यक्तिगत रूप से अपने किसी वेब पेज या इनवॉइस को ट्वीट नहीं करना चाहूंगा, इसलिए मैं इन्हें कतार से हटा दूंगा.

सामान्य सेटिंग्स

अपनी पोस्ट को स्वरूपित करना

चल रहा है पोस्ट प्रारूप टैब, आप बाहर जाने वाले प्रत्येक पोस्ट में डिफ़ॉल्ट पाठ को शामिल करने के लिए कुछ सेटिंग विकल्प देख सकते हैं। मुझे इस क्षेत्र से प्यार है, क्योंकि इस प्लगइन के शुरुआती चरणों में आप ट्वीट्स में हैशटैग या उपयोगकर्ता नाम शामिल नहीं कर सकते।.

URL शॉर्टनर का उपयोग करने के लिए एक छोटी सी सेटिंग भी है ताकि ट्वीट वास्तव में लंबे समय तक दिखाई न दें। अन्य सेटिंग्स में पोस्ट की लंबाई अनुकूलन, अतिरिक्त पाठ समावेशन शामिल हैं, और जहां आप पोस्ट के बाहर जाने पर लिंक दिखाना चाहते हैं.

के लिए नेविगेट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें फेसबुक तथा लिंक्डइन पृष्ठ यदि आप उन्हें भी संशोधित करना चाहते हैं। ये टैब काफी हद तक समान हैं ट्विटर पृष्ठ.

पोस्ट प्रारूप

कस्टम निर्धारण और अन्य प्रो सुविधाएँ

जब आप नेविगेट करते हैं कस्टम निर्धारण टैब, आप जल्दी से महसूस करेंगे कि आपको इसका उपयोग करने के लिए अतिरिक्त शुल्क देना होगा। यह प्रीमियम संस्करण में शामिल भयानक विशेषताओं में से एक है। कस्टम शेड्यूलिंग आपको कुछ घंटे के अंतराल निर्धारित करता है और यहां तक ​​कि संशोधित करता है कि आप सप्ताह भर में कितने पोस्ट भेजना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, आप दो पोस्ट सोमवार को रविवार को केवल एक के साथ भेज सकते हैं.

कस्टम निर्धारण

प्रो संस्करण के साथ आपको यहां और क्या मिलेगा:

  • लिंक्डइन पोस्ट फॉर्मेटिंग
  • छवियों के साथ फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट करना
  • आप किस पोस्ट प्रकार को साझा करना चाहते हैं उसका चयन करना

मैं ईमानदारी से प्लगइन का उपयोग नहीं करना चाहूंगा जब तक कि मैं अपने ब्लॉग पोस्ट को छोड़कर सब कुछ नहीं हटा सकता हूं, इसलिए $ 75 प्रो विकल्प मेरे लिए बहुत जरूरी है.

यदि आप वास्तव में अपने सामाजिक कार्यक्रमों को स्वचालित करना चाहते हैं, तो यह इसे करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। इसलिए, मैं कहता हूं कि एक बार $ 75 शुल्क इसके लायक है। बस सुनिश्चित करें कि आप भविष्य में प्लगइन का उपयोग करते हैं। याद रखें, आप केवल अपनी सामाजिक साइटों को स्वचालित नहीं कर रहे हैं; आपको अपने संग्रह में पहुंचने और अपने पुराने ब्लॉग पोस्ट को फिर से प्रासंगिक बनाने का एक अनूठा अवसर मिल रहा है.

एक बार सब कुछ जाने के लिए तैयार हो जाने पर आप उस पर क्लिक कर सकते हैं शेयरिंग शुरू करें सबसे नीचे बटन। प्लगइन भी एक शामिल हैं नमूना पोस्ट देखें बटन, जो देखने के लिए बहुत अच्छा है कि पोस्ट करने से पहले पोस्ट क्या दिखेंगे.

शेयरिंग शुरू करें

पदों को छोड़कर आप कभी भी बाहर नहीं भेजना चाहते हैं

सामान्य पोस्ट समूहों जैसे पृष्ठ और चालानों को हटाने के बाद भी, आपको विशिष्ट आइटम मिल सकते हैं जिन्हें कभी भी बाहर नहीं भेजा जाना चाहिए। यदि आप पदों को छोड़ दें अपने डैशबोर्ड के बाईं ओर स्थित टैब आप उन व्यक्तिगत पोस्टों का चयन कर सकते हैं जिन्हें सिस्टम के माध्यम से कभी भी बाहर नहीं भेजा जाना चाहिए.

पदों को छोड़ दें


Revive Old Post वहां से सोशल शेयरिंग के लिए सबसे अच्छे प्लगइन्स में से एक है, और आपको उन पुराने पोस्टों को CPR देने का अतिरिक्त बोनस मिलता है, जिन्हें आपने सोचा था कि वे मृत थे। $ 75 में कोई बदलाव नहीं हुआ है, लेकिन लंबे समय में, यह नकदी को बाहर निकालने के लिए समझ में आता है यदि आप चाहते हैं कि आपके पुराने पोस्ट सोशल मीडिया के माध्यम से एक्सपोज़र प्राप्त करें और हम उन्हें 5.0 देते हैं क्योंकि यह वास्तव में सबसे अच्छा सामाजिक प्लगइन्स में से एक है।.

अगर आपको रिवाइव ओल्ड पोस्ट प्लगइन के बारे में कोई प्रश्न पूछना है, तो हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं!

Jeffrey Wilson Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.
follow me
    Like this post? Please share to your friends:
    Adblock
    detector
    map